BJP National Executive Meeting: प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद पहुंचे

0
118

नई दिल्ली। BJP National Executive Meeting:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद के गतिशील शहर में उतर गया हूं। इस बैठक के दौरान हम पार्टी को और मजबूत करने के उद्देश्य से कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे।’ इस बैठक में दो प्रस्तावों पर बातचीत करने की उम्मीद जताई जा रही है, जिसमें पार्टी का राजनीतिक और साथ ही साथ आर्थिक एजेंडा शामिल है। सूत्रों के मुताबिक राजनीतिक एजेंडे के तहत बैठक में पार्टी राष्ट्रपति पद की अपनी उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और महाराष्ट्र में हाल ही में बनी भाजपा सरकार पर भी चर्चा कर सकती है।

Udaipur Murder Case: पेशी के दौरान कन्हैया के हत्यारों की पिटाई

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 19 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में शुरू

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी (BJP National Executive Meeting) की बैठक हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से पीएम मोदी का स्वागत किया गया। बता दें कि रविवार दोपहर प्रधानमंत्री परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के साथियों सहित पीएम मोदी ने अन्य तस्वीरें अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर सांझा की।

इससे पहले बैठक का उद्घाटन भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने शनिवार किया

इससे पहले बैठक का उद्घाटन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सदस्यों को संबोधित किया। नड्डा ने अपने संबोधन में विभिन्ना राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों, उपचुनावों में जीत के लिए मोदी सरकार के गरीब समर्थक उपायों को श्रेय दिया। इसके बाद भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने प्रेस कांफ्रेंस कर भारत की अर्थव्यवस्था पर बात की। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था 8.7 प्रतिशत की दर से प्रगति कर रही है। ये भी हमारी सरकार की एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

Single Use Plastic Ban: प्रतिबंध के बावजूद उत्‍तराखंड में प्‍लास्टिक का प्रयोग