Bajrang Dal Worker Case: बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या मामले में 8 लोग हुए गिरफ्तार

0
379

बेंगलुरु: Bajrang Dal Worker Case कर्नाटक के शिमोगा में रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या मामले (Bajrang Dal Worker Case) में पुलिस की कार्रवाई जारी है। बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष हत्याकांड मामले में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की हत्या के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, कल तक पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Money Laundering Case: एनसीपी नेता नवाब मलिक गिरफ्तार, ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया आज दो गिरफ्तारियां

कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया आज दो गिरफ्तारियां की गई है। अब तक आठ लोगों को हर्ष हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि कर्नाटक के शिमोगा में रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की धारदार हथियार से गोद के हत्या कर दी गई थी। घटना के के बाद अभी भी इलाके में तनाव का माहौल है। एहतियात बरतते हुए प्रासशन ने शहर में धारा 144 लागू कर कर्फ्यू लगा दी थी। जिसे अब शुक्रवार तक के लिए बढ़ा दिया गया है। साथ ही अगले दो दिनों के लिए स्कूलों को और बंद रखने के आदेश भी जारी किए गए हैं।

इससे पहले, शिमोगा एसपी लक्ष्मी प्रसाद ने बताया था कि हत्या के आरोप में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं 12 अन्य लोगों से अभी पूछताछ जारी है।पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि हत्या के आरोप में जिन छह लोगो को गिरफ्तार किया गया है। उनके नाम मोहम्मद काशिफ, सैयद नदीम, अफसिफुल्ला खान, रेहान शरीफ, निहान और अब्दुल अफनान हैं।

तनाव को देखते हुए अगले दो दिनों के लिए धारा 144

इसी बीच जिले के उपायुक्त डा सेल्वामणि आर ने जानकारी देते हुए कहा कि इलाके में तनाव को देखते हुए अगले दो दिनों के लिए धारा 144 को और बढ़ा दिया गया है। जो शुक्रवार सुबह तक जारी रहेगी, इस दौरान जिले में दो दिनों तक स्कूलों को बंद रखने के आदेश भी जारी किए गए हैं।

UP Election Phase 4 Voting: एक बजे तक 37.45 प्रतिशत हुआ मतदान, पीलीभीत सबसे आगे

Leave a Reply