Bajrang Dal Activist Murder: बजरंग दल के कार्यकर्ता की चाकू मारकर की गई हत्या

0
712

शिवमोग्गा।‌ Bajrang Dal Activist Murder: कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। राज्य के शिवमोग्गा में रविवार रात करीब 9 बजे 26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या कर दी गई। युवक की मौत के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बढ़ गई है, जिसे देखते हुए शहर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहीं, दोपहर में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की बॉडी पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस सुरक्षा के बीच उसके आवास पर ले जाया जा रहा है। एंबुलेंस के पीछे बड़ी संख्या में भीड़ चल रही है, जिसमें हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता शामिल हैं।

Medical College in Haridwar: CM धामी ने हरिद्वार में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का किया निरीक्षण

Bajrang Dal Activist Murder: कार्यकर्ता ने अस्पताल में तोड़ा दम

कर्नाटक में जब से हिसाब विवाद शुरू हुआ है, तब से शिवमोग्गा में लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं, इस बीच कल यानी बीते रविवार रात को शहर की भारती कालोनी में 23 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता की बड़ी बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। कार्यकर्ता पर हमला होने के तुरंत बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

राज्य में हो रहे हिंसक मामलों से लोगों में आक्रोश का माहौल

26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या के बाद यह मामला टूल पकड़ लिया है, इसी बीच शिवमोग्गा शहर के सीगेहट्टी इलाके में कुछ बदमाशों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। आग बुझाने के लिए दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है। राज्य में हो रहे हिंसक मामलों से लोगों में आक्रोश का माहौल है, जिसे देखते हुए इलाके की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। वहीं, स्कूल-कालेज बंद कर दिए गए हैं।

Hijab hearing: हिजाब पर प्रतिबंध को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुनवाई शुरु

Leave a Reply