Amitabh Bachchan in Uttrakhand: उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पहुंचे बिग बी

0
435

Amitabh Bachchan in Uttrakhand: उत्तराखंड की दिव्यता और भव्यता से बिग बी हमेशा प्रभावित रहे हैं। यहीं वजह है कि वह एक बार फिर उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों के दीदार के लिए पहुंचे हैं। इससे पहले भी वह उत्तराखंड आए हैं और यहां से लौटने के बाद अपने सोशल मीडिया पर अनुभवों को साझा किया था।

Yogi Adityanath Shapath: योगी ने ली CM पद की शपथ, केशव मौर्य बने उप-मुख्यमंत्री

महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। बिग बी को देखने के लिए यहां फैंस का तांता लग गया। इस दौरान उनके लिए बेहद कड़ी सुरक्षा रही। मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन नरेंद्रनगर आनंदा होटल गए हैं।

अमिताभ बच्चन के उत्तराखंड पहुंचने (Amitabh Bachchan in Uttrakhand) की खबर मिलने से यहां उनके फैंस बेहद उत्साहित है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन यहां किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे हैं। वह चार्टर प्लेन से पहुंचे। बेहद कड़ी सुरक्षा के बीच अनुमान है की नरेंद्रनगर आनंदा होटल गए। प्रसंशक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहे। बता दें, कि इससे पहले भी बिग बी उत्तराखंड आए हैं। वह आनंदा होटल में ही रुके।

कुछ दिन यहां गुजारने के बाद उन्होंने लौटकर उत्तराखंड की दिव्यता और भव्यता के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी जानकारी साझा की थी। अब एक बार फिर वह उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों का दीदार करने पहुंचे हैं। वह यह शूटिंग के लिए पहुंचे या किसी अन्य कारण से इसका पता नहीं चला है।

Supertech Homebuyers Alert: Supertech हुई दिवालिया घोषित, NCLT ने सुनाया फैसला

Leave a Reply