Vaishno devi temple stampede : वैष्णो देवी हादसे पर सोशल मीडिया में लोगों ने जताया दुख

1
551

Vaishno devi temple stampede : जम्मू-कश्मीर स्थित माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़ (Vaishno devi temple stampede) मच गई. घटना में 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई । जबकि घायलों की संख्या 13 बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना लगभग 2:45 बजे हुई। इस हादसे पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया है। वहीं, आम लोग भी इस घटना पर दुख जता रहे हैं। ट्विटर पर लोग घटना पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। नंदनी नाम के यूजर्स ने लिखा वेरी सैड न्यूज, ओम शांति, वहीं, एक यूजर ने लिखा ऐसे तो नहीं होनी थी साल की शुरुआत।

Sanyas initiation ceremony : में CM पुष्कर धामी ने किया प्रतिभाग

विकास सिसोदिया नाम के यूजर ने ट्वीट किया

‘वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की दुखद खबर से जाग उठा। दुखद..दुखद..दुखद यह वह #welcome2022 नहीं है जिसकी हमें उम्मीद थी। माँ वैष्णो देवी दूसरों को बचाएं और हमारी देखभाल करें… माँ हमारी रक्षा करें🙏 #वैष्णोदेवी”।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया “माता वैष्णो देवी भवन में मची भगदड़ से हुई मौतों से अत्यंत दुखी हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। ईश्वर घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें।” प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतक के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपए की राहत राशि देने की घोषणा की गई है

राज्यपाल ने अनुग्रह राशि का एलान किया

जम्मू-कश्मीर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी माता वैष्णो देवी भवन में मची भगदड़ पर दुख व्यक्त किया और हादसे  में मारे गए लोगों के परिजनों को 10 लाख रुपये और घायलों को दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का एलान किया।

राहुल गांधी ने भी दुख जताया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी माता वैष्णोदेवी मंदिर में हुई भगदड़ की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Commercial cylinders : के दामों में हुई भारी कटौती, जानें किनको होगा फायदा

1 COMMENT

  1. I have been absent for some time, but now I remember why I used to love this web site. Thank you, I?¦ll try and check back more frequently. How frequently you update your site?

Leave a Reply