Uttarakhand Lockdown News: उत्तराखंड में 19 अक्टूबर तक बढ़ा कोविड कर्फ्यू

6
702

Uttarakhand Lockdown News:  देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर कम होने के बाद ज्यादातर राज्यों में पाबंदियों में ढील दी जा रही है. हालांकि संभावित तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए तमाम तरह के एहतियात भी बरते जा रहे हैं. त्योहारी सीजन को देखते हुए कई पाबंदियां भी लगाई जा रही हैं तो कुछ जगहों पर इसमें ढील भी दी गई है. इन्हीं कड़ी में उत्तराखंड में कोरोना पाबंदियों को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है.

Dr. Shivanand Nautiyal Scholarship: 250 प्रतिमाह से बढ़ाकर 1500 प्रति माह की गई

Uttarakhand Lockdown News: सरकार की तरफ से जारी नए दिशा निर्देश के अनुसार, उत्तराखंड में कोरोना पाबंदियों को 19 अक्टूबर की सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है. मालूम हो कि राज्य में पहले यह मियाद 5 अक्टूबर की सुबह 6 बजे खत्म हो रही थी, जिसे सरकार की तरफ से बढ़ाने का फैसला लिया गया.

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3,43,567 हो गया है, जबकि 7,395 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. राज्य में 152 एक्टिव मामले हैं और 3,36,020 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके

र्मांतरण का आरोप

रुड़की में रविवार को चर्च पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने दूसरे पक्ष की महिला की ओर से भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। करीब दस लोगों के खिलाफ संगीन आरोपों में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि रविवार को रुड़की स्थित चर्च में भीड़ की ओर से हमला कर मारपीट और तोड़फोड़ की गई थी।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

माउंट त्रिशूल चोटी आरोहण के दौरान देहरादून के लेफ्टिनेंट कमांडेंट अनंत कुमार कुकरेती की हिमस्खलन की चपेट आने से मौत हो गई थी। सोमवार को उनका पार्थिव शरीर शहर के रिंग रोड स्थित गंगोत्री विहार में उनके आवास पर पहुंच गया। पार्थिव शरीर के पहुंचते ही घर में मातम पसर गया।

लखीमपुर खीरी बवाल: काशीपुर के किसान गुस्से में, कहा- सीएम धामी को नहीं करने देंगे रैली, उखाड़ देंगे टेंट, तस्वीरें
लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद उत्तराखंड के किसान भी गुस्से में हैं। ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में किसानों ने कड़ी चेतावनी दी है। उनका कहना है कि वह काशीपुर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की आगामी रैली नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री की मंगलवार को काशीपुर में प्रस्तावित जनसभा का किसानों ने कड़ा विरोध किया है।

Chardham Yatra 2021 : सीएम धामी ने की यात्रा की समीक्षा

 

6 COMMENTS

  1. Excellent website. Lots of useful information here. I’m sending it to some friends ans also sharing in delicious. And of course, thanks for your effort!

  2. A formidable share, I just given this onto a colleague who was doing somewhat analysis on this. And he the truth is purchased me breakfast because I found it for him.. smile. So let me reword that: Thnx for the treat! But yeah Thnkx for spending the time to discuss this, I really feel strongly about it and love reading more on this topic. If possible, as you change into expertise, would you mind updating your weblog with more particulars? It is extremely useful for me. Massive thumb up for this weblog submit!

Leave a Reply