बंगाल में टीएमसी कराती है मां, बहनों और गाय की तस्करीः अधीर रंजन चौधरी

0
171

पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल के बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राज्य सरकार पर कोयले से लेकर गाय और महिलाओं की तस्करी का गंभीर आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि- कोयला तस्करी के अलावा, बंगाल गौ तस्करी के लिए भी जाना जाता है। हमारी माँ, बेटी और बहनों की भी तस्करी बंगाल में की जाती है। सत्तारूढ़ पार्टी (बंगाल की) और नौकरशाही मिलकर ऐसा करते हैं, इसलिए कोई पकड़ में नहीं आता।

तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों को हराएगा महागठबंधन

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया था कि वाम-कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष ताकतों का महागठबंधन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों को हराएगा। ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित एक संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए चैधरी हुए उन्होंने यह बातें कही थीं।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने से साबित होता है कि आगामी चुनाव दो-कोणीय नहीं होगा। उन्होंने कहा था कि भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस चाहती हैं कि इन दोनों दलों के अलावा राज्य में कोई अन्य राजनीतिक ताकत मौजूद न हो, जो उनके रास्ते में आए। उन्होंने कहा, ‘‘भविष्य में, भाजपा या तृणमूल कांग्रेस कोई नहीं होगा, केवल महागठबंधन रहेगा।’’

Leave a Reply