Shraddha Murder Case : जंगलों में मिली हड्डियों का पिता के DNA से हुआ मिलान

0
195

नई दिल्ली। Shraddha Murder Case : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में रोज नए तथ्य सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में पुलिस द्वारा बरामद की गई कुछ हड्डियों के नमूने श्रद्धा के पिता के डीएनए से मेल खा गए, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वे श्रद्धा के थे। इन्हें दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से इकट्ठा किया था।

Energy Conservation Day : पर आयोजित कार्यक्रम में CM धामी ने किया प्रतिभाग

मामले में आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की। उनसे शव के करीब 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा और महीनों तक उन्हें अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाता रहा।

उल्लेखनीय है कि मामले आरोपित आफताब पूनावाला (Shraddha Murder Case) अभी पुलिस गिरफ्त में है। सबूत जुटाने के लिए पुलिस आफताब का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट करा चुकी है। टेस्ट के दौरान की गई पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं, जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की. आफताब ने बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. आफताब ने इस टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था.

All India Police Archery Competition : का CM धामी ने किया शुभारंभ