Raj Kundra को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में किया गिरफ़्तार

1
298

नई दिल्ली। Raj Kundra : अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ़्तार शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई की अदालत ने 23 जुलाई तक तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। कुंद्रा के साथ एक अन्य आरोपी को भी पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। राज कुंंद्रा को मुंबई पुलिस ने मंगलवार दोपहर को एस्प्लानेड कोर्ट में पेश किया था।

Ashadhi Ekadashi 2021 मोदी और केजरीवाल ने दी शुभकामनाएं

Raj Kundra समेत 11 लोगों की गिरफ़्तारी हुई

बता दें, सोमवार देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ़्तार किया था। इस मामले में राज समेत 11 लोगों की गिरफ़्तारी हुई है। गिरफ़्तारी के बाद राज को प्रॉपर्टी सेल द्वारा मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ़्तर पहुंचाया गया। मंगलवार सुबह मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी रायन थार्प को मुंबई के नज़दीक नेरल से गिरफ़्तार किया था। दोनों को दोपहर को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने राज और रायन को 23 जुलाई (शुक्रवार) तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस अश्लील वीडियो बनाने और अपलोड करने के मामले की जांच फरवरी से कर रही है। यह वही मामला है, जिसमें गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की पहले गिरफ़्तारी हुई थी और उन्हें 5 महीने जेल में भी रहना पड़ा था। हालांकि, गहना ज़मानत पर बाहर हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में राज कुंद्रा का नाम तब उछला, जब प्रॉपर्टी सेल द्वारा जांच के दौरान यूके की एक प्रोडक्शन कम्पनी का नाम सामने आया। पुलिस ने इस कम्पनी के एक एक्जीक्यूटिव उमेश कामत को गिरफ़्तार किया था।

उमेश, राज कुंद्रा का पूर्व कर्मी था। आरोप है कि उमेश ने विभिन्न सोशल मीडिया ऐप्स पर कम से कम आठ वीडियो अपलोड किये थे, जिन्हें गहना वशिष्ठ ने शूट किया था। पुलिस को शक़ है कि राज कुंद्रा का इस कम्पनी में स्टेक है। मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा है कि राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं।

Corona report compulsion उत्तराखंड में हुई खत्म

1 COMMENT

  1. Hello There. I found your weblog the use of msn. This is an extremely smartly written article. I will be sure to bookmark it and return to learn extra of your useful information. Thank you for the post. I will certainly comeback.

Leave a Reply