PM modi visit Punjab: PM मोदी फिर आएंगे पंजाब, पिछली बार हुई थी सिक्याेरिटी में चूक

0
78

फिरोजपुर। PM modi visit Punjab:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर पंजाब के फिरोजपुर आएंगे। पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा फिलहाल दिन और समय तय नहीं हुआ लेकिन पीएम माेदी पीजीआइ प्रोजेक्ट के लिए फिरोजपुर आएंगे। प्रधानमंत्री के फिरोजपुर आने से एक बार फिर लोगों की उम्मीदें जगी है। नशे और बेरोजगारी से जूझ रहे जिले के लोगों को पीजीआइ प्रोजेक्ट से रोजगार मिलने से राहत मिलेगी।

Chemist Murderd in Amravati : नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक केमिस्ट की हत्या

प्रधानमंत्री के समाराेह काे लेकर बड़ा बवाल हाे गया था

गाैरतलब है कि 5 जनवरी 2022 को पीजीआइ के शिलान्यास कार्यक्रम (PM modi visit Punjab) में शामिल हाेने आ रहे प्रधानमंत्री के समाराेह काे लेकर बड़ा बवाल हाे गया था। मौसम खराब होने कारण पीएम माेदी का काफिला सड़क से गुजर रहा था तो किसानों ने गांव प्यारेआना में सड़क पर ट्रैफिक जाम कर दिया। सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री का काफिला 20 मिनट के इंतजार के बाद वापस लौट गया था।

हालांकि पुंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान गृह मंत्री अमित शाह 16 फरवरी को फिरोजपुर पहुंचे तो उन्होंने फिर से प्रधानमंत्री के आने का आश्वासन दिया था। भाजपा नेताओं की मानें तो अगर प्रधानमंत्री आते हैं तो पीजीआइ के अलावा फिरोजपुर के लिए 200 करोड़ की ग्रांट जरूर मिलती। इससे पहले वह हुसैनीवाला आए थे तो अमृत योजना के तहत वाटर सप्लाई और सीवरेज लाइनों के लिए 150 करोड़ दे गए थे। पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि जब भी उनका कार्यक्रम तय हो जाएगा उसकी घोषणा कर दी जाएगी।

…चार महीने में हुआ था कार्यक्रम तय

पिछली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लौटने से जिले को नुकसान हुआ है। माेदी देश और सीमा से सटे जिलों का विकास चाहते है। चंद लोगों ने रास्ता जाम कर उनको लौटा दिया था। ये बड़े गर्व का मौका था जब वे फिरोजपुर पहुंच रहे थे। अब तक तो पीजीआइ की इमारत आधे से ज्यादा तैयार हो जाती। एक बार फिर वह फिरोजपुर आएंगे। पिछली बार उनका कार्यक्रम तय होने में चार महीने का समय लग गया था। उनको पूरा देश देखना है। इस बार वे आए तो फिरोजपुर की कायाकल्प करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। …सुरिंदर सिंह बग्गेके पिपल. जिला भाजपा प्रधान फिरोजपुर

…विधायकों के पास है सुनहरा अवसर

रिवायती पार्टियों से हटकर आम आदमी पार्टी से चुनाव जीतकर विधायक बने जिले के चारों हलकों के विकास का सुनहरा अवसर है। फिरोजपुर के विकास के लिए नवनियुक्त विधायक आवाज उठाते रहे है लेकिन अगर प्रधानमंत्री फिरोजपुर आते है तो जिले को मिलने वाली ग्रांट से विकास के रास्ते साफ हो जाएंगे। इससे पहले भी कांग्रेस सरकार में प्रधानमंत्री फिरोजपुर के लिए ग्रांट दे चुके हैं।

Kanyashree program: में मुख्यमंत्री धामी ने किया प्रतिभाग