PM Modi in Jaunpur: पीएम ने जौनपुर के टीडी कालेज में जनसभा को किया संबोधित

0
125

जौनपुर। PM Modi in Jaunpur:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सातवें तथा अंतिम चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। पीएम मोदी ने गुरुवार को जौनपुर के टीडी कालेज में जनसभा को संबोधित कर भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करने के साथ भाजपा तथा अन्य पार्टियों के काम के तरीके से भी अवगत कराया।

UP Election Phase 6 Voting: चार घंटे में 21.79 प्रतिशत मतदान

जौनपुर में सात मार्च को मतदान होना है

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi in Jaunpur) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लम्बे समय से ही नीति, नीयत तथा निष्ठा पर काम करने वाली पार्टी है। भाजपा ने सबका साथ लेकर सभी का विकास किया। भाजपा की नीयत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास। भाजपा की नीति है जो भी योजनाएं बने वो हर लाभार्थी तक पहुंचे और बिना बिचौलिए के पहुंचे। भाजपा का हर काम निष्ठा वाला होता है। हम बिना किसी भी भेदभाव के योजनाओं को सभी तक पहुंचाते हैं। यही हमारी निष्ठा है।

माफियावादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छे से जानते हैं। याद कीजिए, यहां के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं। इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना है। सरकार चलाने का इन माफियावादियों का तरीका रहा है। यूपी को लूटो, गरीबों के सपनों को कुचलो। इन्हें कभी आपका दर्द, आपकी तकलीफ, आपकी मुसीबत नजर नहीं आई। कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी के लोग कभी भी भूल नहीं सकते। ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए। ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे।

भाजपा की नीयत सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास

भाजपा की नीति है जो भी योजनाएं बने वो हर लाभार्थी तक पहुंचे और बिना बिचौलिए के पहुंचे। ये समय पूरी दुनिया के लिए आये दिन गंभीर चुनौतियों को लेकर आ रहा है। इस लिए आपका वोट इन चुनौतियों से निपटने के लिए भारत को मजबूत बना रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi in Jaunpur) ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के गंभीर दौर में घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। इस दौरान भी घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए, लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की इस बार भी विजय इसलिए जरूरी है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास के जिस पथ पर चल पड़ा है, उसे हमें अब थमने नहीं देना है। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है। उन्होंने कहा कि अब तक यानी पांचवें चरण तक के मतदान ने उत्तर प्रदेश में भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर लिया है। आज छठे चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं। हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं। मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि जौनपुर ने भाजपा के साथ अपनी मित्रता को हर बार बखूबी निभाया है।

CM योगी ने PM का स्वागत करने के साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाला और प्रधानमंत्री का स्वागत करने के साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर केन्द्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद, सांसद बीपी सरोज, राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी के साथ जौनपुर जिले की सभी विधानसभा सीट के प्रत्याशी थे।

सातवें चरण में नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों के लिए वाराणसी सहित सोनभद्र, मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़, मीरजापुर, भदोही, चंदौली, जौनपुर में सात मार्च को मतदान होना है।

Russia Ukraine War Impact: पश्चिमी देशों ने लगाए कड़े आर्थिक प्रतिबंध, बाजार में हाहाकार

Leave a Reply