पुडुचेरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री नारायणसामी पर जमकर साधा निशाना

0
107

आज पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव को लेकर एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रशासित प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायणसामी पर तंज कसते हुए जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि वर्षों तक वफादारी निभाने के बावजूद एक मुख्यमंत्री को ही टिकट नही दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, वर्षों की वफदारी, नेताओं की चप्पलें भी उठाई, अपने नेता को प्रभावित करने के लिए गलत अनुवाद तक किया, इसके बावजूद फिर भी कोई टिकट नहीं। प्रधानमंत्री मोदी ने नारायणसामी पर निशाना साधते हुए कहा कि पुडुचेरी का 2021 का चुनाव अनोखा है, क्योंकि निवर्तमान मुख्यमंत्री को टिकट नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि पुडुचेरी में वी नारायणसामी नीत पिछली कांग्रेस सरकार एक आपदा थी।

पुडुचेरी का चुनाव 2021 बेहद खास

उन्होंने कहा कि पुडुचेरी की हाई कमान सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे राजनीति में काफी लंबा अनुभव रहा है। मैंने कई चुनाव देखे हैं, लेकिन पुडुचेरी का चुनाव 2021 बेहद खास है। आप जानते हो क्यों, क्योंकि यहां सिटिंग मुख्यमंत्री को ही कांग्रेस पार्टी ने टिकट नहीं दिया है।

इसके साथ ही निवर्तमान मुख्यमंत्री नारायणसामी का बगैर नाम लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने इतने साल पार्टी के प्रति निष्ठा दिखाई। अपने नेताओं की सेवा की। फिर भी किसी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। इससे साफ पता चलता है कि उनकी सरकार कितनी बड़ी विपत्ति से गुजर रही थी।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं पुडुचेरी के बारे में सोचता हूं तो भरथियार के बारे में सोचता हूं। मैं अरबिंदो के बारे में सोचता हूं। मैं सीतांधा स्वामी और थोलायकथु सिद्धार के बारे में सोचता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मनकूला विनयनगर स्वामी मंदिर और श्रीमत गुरु सीतानंद स्वामी स्वामी देवस्थानम को नमन करता हूं।

Leave a Reply