Dehli Bomb Threat: दिल्ली के एक नामी स्कूल में मिली बम की सूचना

0
97

नई दिल्ली। Dehli Bomb Threat दक्षिण दिल्ली के एक जाने माने पब्लिक स्कूल में सोमवार दोपहर के बाद बम होने की सूचना मिली, जिसके बाद दिल्ली पुलिस में अफरातफरी मच गई। ईमेल के जरिये आई सूचना के बाद दिल्ली पुलिस की टीम बम (Dehli Bomb Threat) निरोधक दस्ता के साथ मौके पर पहुंची है और छानबीन का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए स्कूल को भी सावधानी के साथ खाली कराया जा रहा है। बच्चों और स्कूल स्टाफ को कोई क्षति नहीं पहुंचे, इसलिए खुद दिल्ली पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है।

CM dhami visit Dhanaulti: धनोल्टी विधान सभा दौरे पर पहुंचे सीएम धामी

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्कूल को पूरी तरह से खाली कराकर चप्पे-चप्पे की छानबीच की जाएगी। पूरी तरह से संतुष्ट होने के बाद ही जांच समाप्त मानी जाएगी। वहीं, बम की यह सूचना गलत भी साबित हो सकती है, क्योंकि इससे पहले गुरुग्राम के एक नामी होटल में भी बम की सूचना मिली थी और बाद में अफवाह साबित हुई।

ईमेल के जरिये मिली बम की सूचना

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दक्षिण जिले के इंडियन पब्लिक स्कूल (Indian Public School) में बम होने की जानकारी एक ईमेल के जरिये प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्कूल में बम निरोधक दस्ता भेजा गया है। दिल्ली पुलिस की मानें तो ईमेल भेजने के मामले की भी जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि 14 अक्टूबर को भी रूस की राजधानी मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम रखे जाने की सूचना से दिल्ली एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया था। इसके चलते सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर थी। वहीं, जांच पड़ताल में बम की सूचना अफवाह निकली थी।

Vikram Gokhle Death: नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले