उत्तराखंड में जानलेवा साबित हुई सर्दी, ठंड से तीन की मौत

0
14467

रायवाला: पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार हो रही बर्फबारी से अब समूचे उत्तराखंड में ठंड का प्रकोप जारी है। उत्तराखंड के निचले इलाको में अब खून जमाने वाली ठंड पड़ रही है। वही यह ठंड उन लोगों के लिए जानलेवा भी साबित हो रही है, जिनके सर पर छत नही है और खाने को दो वक्त की रोटी नही है। जी हां राजधानी दून में कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है जिससे यह साबित हो गया है कि वाकई में उत्तराखंड में इस बार की ठंड जानलेवा साबित हुई है।

बता दें कि शनिवार को रायवाला में ठंड के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस को अलग-अलग जगहों से तीन शव बरामद हुए। इसमें से एक शव की शिनाख्त हो सकी जबकि दो अन्य अज्ञात हैं। वही पुलिस से मिली जानकारी से पता चला है कि तीनों की मौत ठंड लगने से हुई है। रायवाला थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर तीन शव मिलने की सूचना मिली थी।

सुबह के समय सत्यनारायण मंदिर के पास हाइवे किनारे से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। उसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है। इसके अलावा हाइवे किनारे एक 70 वर्षीय बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। मृतक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। इसके अलावा शाम के समय चकजोगीवाला के पास बह रही सौंग नदी की दूसरी तरफ अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।