Rajnath Singh in uttrakhand: एलबीएस प्रशासनिक अकादमी के लिए हुए रवाना

0
120

देहरादून: Rajnath Singh in uttrakhand मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने  केन्द्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह के उत्तराखण्ड आगमन पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट में स्वागत एवं अभिनंदन किया।

Covid Cases: दिल्‍ली में रिकार्ड 795 नए मामले, डरा रही कोरोना की यह रफ्तार

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर ने सेंट जार्ज कॉलेज हेलीपैड पर लैंड किया। बीजेपी मंडलाध्यक्ष मोहन पेटवाल ने गुलदस्ता भेंट कर राजनाथ सिंह का स्वागत किया और लौटते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से मिलने का समय मांगा, जिसे राजनाथ सिंह ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद राजनाथ सिंह सड़क मार्ग से एलबीएस प्रशासनिक अकादमी के लिए रवाना हुए।

रक्षा मंत्री के भ्रमण को लेकर यातायात प्लान जारी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के मसूरी (Rajnath Singh in uttrakhand) भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए यातायात पुलिस ने सोमवार को मसूरी में यातायात प्लान जारी किया है। वीआईपी कार्यक्रम के दौरान जेपी बैंड से किंग्रेग तिराहे से लाइब्रेरी चौक से एलबीएस अकादमी की ओर जाने वाले मार्ग पर सामान्य वाहनों के लिए सुबह 10 से 11 बजे और दोपहर 12 से एक बजे तक आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

यातायात पुलिस ने मसूरी आने वाले सैलानियों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए दिए गए समय में उपरोक्त मार्गों के प्रयोग से बचें।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी, श्री सौरभ बहुगुणा, राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल उपस्थित थे।

Cm dhami

IMA POP 2022: देश को मिले 288 युवा सैन्य अधिकारी