सिडकुल में रिटायर बीएसएफ जवान की गला दबाकर हत्या

0
201

सिडकुल थानाक्षेत्र अंतर्गत बीएसएफ से सेवानिवृत्त जवान की जूते के फीते से गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मृतक की जेब से हत्यारे मोबाइल समेत सारा सामान साथ ले गए हैं। मृतक ने अपने जीते जी व्हाट्सअप ग्रुप में अपनी हत्या का अंदेशा जता दिया था।

सोमवार को दोपहर 2 बजे सुनील शर्मा (48) वर्ष पुत्र गोविंद राम शर्मा निवासी एल 81 इन्द्रलोक आवासीय कॉलोनी स्कूटी लेकर घर से शिव मंदिर गया था। मंदिर परिसर पर स्कूटी खड़ी करने के बाद सुनील को किसी ने नहीं देखा। रात 12 बजे तक सुनील घर नहीं पहुंचा था। सुनील के भाई मुकेश व लोगों ने तलाश की। लोगों ने मंदिर के समीप सुनील की स्कूटी खड़ी देखी।

सामुदायिक केंद्र के फर्श पर सुनील का मिला शव

लोगों ने पाया कि मंदिर से सटे सामुदायिक केंद्र के फर्श पर सुनील का शव पड़ा था। सूचना पर एसपी सिटी ममता वोहरा, सिडकुल एसओ ने मौके पर जानकारी जुटाई। सुनील ने बीएसएफ से वर्ष 2016 में वीआरएस लिया था। वे सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या में किसी पहचान वाले का हाथ होना लग रहा है। जिसे मृतक के आने-जाने की सभी जानकारी का पता था। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी जांच को निकाली जा रही है।

LEAVE A REPLY