क्षेत्रवासियों को इसमें सहयोगी बनना होगा: मुख्यमंत्री

0
191

मुख्यमंत्री से नत्थनपुर समन्वय समिति के सदस्यों व पदाधिकारियों ने भेंट की

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में नत्थनपुर समन्वय समिति के सदस्यों व पदाधिकारियों ने भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री को क्षेत्र के विकास हेतु विभिन्न योजनाओं की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में मिलन केन्द्र की स्वीकृति, सडक के चौड़ीकरण व नलकूप की स्वीकृति पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है। समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री के समक्ष क्षेत्र में सड़क के किनारे अतिक्रमण, क्षेत्र की कुछ कॉलोनियों में जल भराव की समस्या के निराकरण के साथ ही नहरों को भूमिगत किये जाने का अनुरोध किया।

सुविधाओं के विकास पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों को नगरीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए नगर निगम क्षेत्रों का विस्तार किया गया है। क्षेत्रवासियों को इसमें सहयोगी बनना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि नत्थनपुर सहित डोईवाला के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल बिजली व शिक्षा की सुविधाओं के विकास पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने युवाओं से स्वरोजगार की योजनाओं के प्रति विशेष ध्यान देने की अपेक्षा की।

इस अवसर पर पार्षद जगदीश सेमवाल, रवि गुसांई, धर्म सिंह पंवार, सुरेन्द्र कुमार चौहान, एस.एस गुंसाई, डॉ. आर.एस. चौहान, अनिल मैखुरी व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।