सप्लायर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

0
2821

देहरादून। बालावाला में बदमाशों ने दिनदहाड़े मुजफ्फरनगर निवासी बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात को नकाब पहने हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, मगर उनका पता नहीं चला। हालांकि पुलिस को मौका-ए-वारदात से 32 बोर के तीन, 9 एमएम के दो खोखे मिले हैं। जबकि 315 का एक जिंदा कारतूस और एक खोखा भी बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आपसी लेन-देन और रंजिश का मामला मान रही है।

जानकारी के मुताबिक आदेश बालियान (48 वर्ष) मूलरूप से शाहपुर, मुजफ्फरनगर का रहने वाले थे। वह वर्तमान में आइटी पार्क के पास राजेश्वर नगर फेस एक में परिवार सहित रहते थे। यहां वह रेत, बजरी, ईंट आदि की सप्लाई का काम करते थे। मंगलवार को वह सप्लाई का माल उतरवाने बालावाला क्षेत्र में दिनेश बालियान के प्लॉट पर गए हुए थे।

वह दिनेश के साथ माल उतरवा ही रहे थे कि इसी दौरान करीब सवा ग्यारह बजे तीन नकाबपोश बदमाश गली के रास्ते प्लॉट पर पहुंचे और तीनों ने उन पर फायङ्क्षरग शुरू कर दी। इससे पहले कि आसपास मौजूद लोग कुछ समझ पाते, बदमाश फरार हो गए। गोलियां लगते ही आदेश अचेत होकर गिर गए। जिसके बाद साथी दिनेश बालियान ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें तुरंत दून अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उधर, सरेआम हुई हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रदीप राय, सीओ डालनवाला जया बलूनी, इंस्पेक्टर हेमेंद्र नेगी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद वहां आई एफएसएल की टीम साक्ष्य जुटाए। उधर, पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग भी की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला।

एसपी सिटी प्रदीप राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी लेनदेन या पुरानी रंजिश का लग रहा है। मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। जिसकी फुटेज में बदमाश आते और जाते हुए दिख रहे हैं। बदमाशों की बाइक का नंबर ट्रेस करने के लिए अन्य सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज खंगाली जा रही है।