Priyanka Chopra Trolled: प्रियंका चोपड़ा को लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई, पर्यावरण सुरक्षा को लेकर नसीहत भी दी

0
1060

नई दिल्‍ली: Priyanka Chopra Trolled For His Luxury Cars After Support Greta Thunberg: पर्यावरण सुरक्षा को लेकर दुनिया भर में चर्चा का केंद्र बन चुकीं ग्रेटा थनबर्ग को सपोर्ट करने पर प्रियंका चोपड़ा का लोगों सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाने के साथ ही खूब मजाक उड़ाया है। लोगों ने प्रियंका चोपड़ा की लग्‍जरी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर रिप्‍लाई करते हुए महंगी गाडि़यांं बेचने का सुझाव भी दिया है।

Weather Update: पुणे में बाढ़ और भारी बारिश से तबाही, 11 लोगों की मौत; स्कूल-कॉलेज बंद

दुनियाभर में हो रहे पर्यावरण के नुकसान से लोगों को सचेत करने का काम करने वाली ग्रेटा थनबर्ग का सपोर्ट करते हुए दिग्‍गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए ग्रेटा थनबर्ग को टैग करते हुए लिखा कि अपनी पीढ़ी को सबक सिखाने के लिए आपका शुक्रिया। इसे बचाना बेहद आवश्‍यक है जो जो ज्‍यादा जरूरी है। आखिर यही तो हमारे पास एक ग्रह बचा है।

प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि लग्‍जरी लाइफ जीने वाले सेलीब्रिटीज को दुनिया बचाने का दिखावा करने का हक नहीं है। जितना कार्बन वह एक दिन में पैदा करते हैं उतना हम मुश्किल से एक साल में कर पाते हैं। एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि गरीब आदमी पूरी जिंदगी में उतना कार्बन नहीं पैदा कर सकता है। मुझे उम्‍मीद है कि आप अपनी महंगी गाडि़यों को बेच देंगी जो खूब पेट्रोल खाती हैं और कार्बन पैदा कर पर्यावरण को नुकसान पहुंचाती हैं।

दिल्ली में 22 रुपये प्रति किलो प्याज खरीदने के लिए उमड़े लोग; लगी लंबी-लंबी लाइनें