बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’ की मुश्किलें बढ़ीं

0
85
newstrust-john-abraham-batla-house
newstrust-john-abraham-batla-house

नई दिल्ली: 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’ की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। यह फिल्म साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर से प्रेरित है और अब इस एनकाउंटर में शहीद हुए दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी ने फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस जारी किया है। शहीद इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की पत्नी माया शर्मा ने अपने पति की छवि को बचाने के लिए लीगल नोटिस जारी करने का फैसला किया है।

शहीद की पत्नी ने नोटिस भेजा और फैक्ट्स को बताया गलत

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में माया शर्मा ने कहा है, ‘मैं यह फिल्म नहीं देखूंगी। इसमें गलत तथ्य दिखाए गए हैं।’ साथ ही माया शर्मा ने बताया, ‘मैंने फिल्म के निर्माताओं को यह बताने के लिए कानूनी नोटिस दिया कि मोहन के नाम और कैरेक्टर को फिल्म में गलत तरीके से नहीं दिखाया जाए। हाल ही में मैंने ट्रेलर देखा और यह एक अलग तस्वीर पेश करता है। मुझे बहुत दुख हुआ और वो लोगों की एक टीम थी।’

दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका दायर

इससे पहले एनकाउंटर में आरोपी बनाए गए दो अभियुक्तों अरीज खान और शहजाद अहमद ने दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी और फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। उन्होंने फिल्म बाटला हाउस की प्री-स्क्रीनिंग करने के लिए केंद्र को निर्देश देने की मांग की है। बता दें कि इस ऑपरेशन के दौरान दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन शहीद हो गए थे।

साथ ही शहीद की पत्नी ने यह भी कहा कि

साथ ही शहीद की पत्नी ने यह भी कहा कि अगर फिल्म में सही चीजें दिखाई गई हैं तो उन्हें फिल्म का नाम ‘पोस्ट बाटला हाउस’ रखना चाहिए। उन्हें मेरे पति की शहादत को धूमिल करने का कोई हक नहीं है। फिल्म बनाने से पहले उन्हें मेरे पति के बारे में जानकारी इकट्ठी करनी चाहिए थी।