Kumaon Gate Festival Program : में मुख्यमंत्री धामी ने किया प्रतिभाग

0
246

नैनीताल: Kumaon Gate Festival Program  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नैनीताल दौरे पर पहुंचे। करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास व लाेकार्पण करेंगे। साथ ही वह हल्द्वानी में आयोजित हो रहे कुमाऊं द्वार महोत्सव कार्यक्रम (Kumaon Gate Festival Program) में प्रतिभाग करेंगे। नैनीताल पहुंचने पर विधायक सरिता आर्य व विधायक राम सिंह कैड़ा, कमिश्नर दीपक रावत, डीएम धिराज गर्ब्याल के अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्‍यमंत्री का स्वागत किया। सीएम राज्य अतिथि गृह काठगोदाम में सोमवार रात्रि विश्राम करेंगे। दौरे के दौरान नैनीताल में डेढ़ घंटे व भवाली में करीब साढ़े तीन घंटे का समय आरक्षित रखा गया है।

Most Expensive Handbag Brands in the World

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रस्तावित कार्यक्रम से पूर्व ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बवाल कर दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री गो बैक के नारे लगाए। इस बीच कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जमकर खींचतान भी हुई। विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई है। बता दें कि प्रदर्शन करने वालों में कैलाश अधिकारी, बंटू आर्य, पवन जाटव, नितिन जाटव व अविनाश कुमार समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

142 योजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास

नैनीताल में आरक्षित समय को छोड़ सीएम पंत पार्क के समीप आयोजित कार्यक्रम में करीब एक घंटा बितायेंगे। जहां वह पेयजल की छह, पीएमजीएसवाई व शहरी विकास विभाग की 13.28 करोड़ की एक एक योजना का लोकार्पण करेंगे।साथ ही 206 करोड़ की 134 योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। जिसमें पेयजय के साथ ही आयुष विभाग, शहरी विकास विभाग, पीएमजीएसवाई की योजनाएं शामिल है।

सीएम का भवाली का कार्यक्रम जारी

नैनीताल दौरे के साथ ही सीएम का भवाली का भी कार्यक्रम जारी हुआ है। सीएम के भवाली में तीन घंटे 20 मिनट के कार्यक्रम को आरक्षित रखा गया है। जिसकों लेकर शहर में बेहद चर्चा है।

UP Nikay Chunav 2023 : आज जारी होगा सीटों का अंतिम आरक्षण