महंगाई और बेरोजगारी जैसे विषयों पर भ्रामक प्रचार कर रही है कांग्रेस: मदन कौशिक

0
138

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा विकास कार्यों के बूते जनता के बीच जा रही है। भाजपा पूरी तरह एकजुट है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस टिकट घोषित करने के बाद भी गुटबाजी में उलझी हुई है। पार्टी प्रत्याशी को अपने-अपने गुट का बता कर प्रचार किया जा रहा है। कांग्रेस अपनी हालत समझते हुए अब महंगाई और बेरोजगारी जैसे विषयों पर भ्रामक प्रचार कर रही है।

सही तरह से विपक्ष की भूमिका का भी निर्वहन नहीं कर पाई कांग्रेस

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस ने चार साल गुटबाजी में ही बिता दिए हैं, वह सही तरह से विपक्ष की भूमिका का भी निर्वहन नहीं कर पाई। सल्ट के विधायक स्व. सुरेंद्र सिंह जीना ने कभी भी विकास कार्यों के लिए समझौता नहीं किया। अपनी सरकार हो या विपक्ष की, वह हमेशा विकास कार्यों के लिए मुखर रहते थे। सल्ट में उन्होंने अनगिनत कार्य किए और आखिरी क्षणों तक क्षेत्र के लिए चिंतित रहे।

प्रदेश सरकार ने चार साल में रोजगार, कृषि, बागवानी, किसान और महिलाओं के हित में अनेक योजनाओं को लागू कर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में कार्य किया है। भाजपा अपने इन्हीं कार्यों के कारण जनता के बीच में है और स्व. जीना के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए उनके भाई को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा बड़ी जीत की ओर अग्रसर है, जबकि कांग्रेस को एक बार फिर जमीनी हकीकत से रूबरू होना पड़ेगा।

Leave a Reply