नाबालिग के अपहरणकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
4217

ऋषिकेश। छात्रा का अपहरण करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया। बीती चार मई को मुनिकीरेती थानाक्षेत्र की ढालवाला चैकी में एक महिला ने अपनी 13 वर्षीय पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने समीप ही रहने वाले एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाया था।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि युवक की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की गई थी। इनमें एक टीम चैकी प्रभारी ढालवाला उप निरीक्षक विनोद कुमार, दूसरी टीम हेड कांस्टेबल शांति प्रसाद डिमरी और तीसरी टीम महिला उप निरीक्षक मीनू यादव के नेतृत्व में तैयार की गई।

चैकी प्रभारी ढालवाला उप निरीक्षक विनोद कुमार को मुखबिर ने सूचना दी कि जिस युवक और नाबालिग छात्रा की पुलिस तलाश कर रही है वह आइएसबीटी ऋषिकेश के आसपास देखे गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाना मुनिकीरेती ले आई।

वरिष्ठ उप निरीक्षक थाना मुनिकीरेती संजीत कुमार ने बताया कि आरोपित युवक कृष्णा कुमार मूल रूप से ग्राम अत्रावली तहसील रसड़ा थाना नगरा जिला बलिया उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। हेड कांस्टेबल शांति प्रसाद डिमरी के नेतृत्व में गठित टीम उसके मूल गांव अत्रावली बलिया में भेजी गई, जहां पता चला कि वह दोनों आए थे लेकिन वापस चले गए है। जिसके बाद पुलिस ऋषिकेश, मुनिकीरेती व आसपास क्षेत्र में सक्रिय हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।